नि: शुल्क डेमो शुरू समर्थन के साथ चैट करें

Facebook फेसबुक एकीकरण

आप हमारे चैनल मैनेजर के माध्यम से उपलब्ध एम्बेडिंग विजेट्स में से किसी एक का उपयोग करके सीधे अपने होटल के फेसबुक पेज से आरक्षण स्वीकार कर सकते हैं। बुकिंग विजेट जोड़ना केवल कुछ चरणों में किया जा सकता है, और आपके फेसबुक पेज के माध्यम से आने वाले आपके सभी आरक्षण कमीशन मुक्त हैं।

MyAllocator

आपके ऑनलाइन बिक्री चैनल से कनेक्ट करने के लिए MyHotelCRS.com का उपयोग करने वाले लोगों के लिए, अपने MyAllocator खाते में लॉग इन करें और 'अभी प्रबंधित करें> अभी बुक करें' पर जाएं। 'अभी बुक करें ऐप को फेसबुक पर जोड़ें' पर क्लिक करें, फिर विजेट को अपने होटल में जोड़ने के लिए निर्देशों का पालन करें। फेसबुक पेज।

फेसबुक एकीकरण आप हमारे चैनल मैनेजर के माध्यम से उपलब्ध एम्बेडिंग विजेटों में से किसी एक का उपयोग करके सीधे अपने होटल के फेसबुक पेज से आरक्षण स्वीकार कर सकते हैं। एक बुकिंग विजेट जोड़ना केवल कुछ चरणों में किया जा सकता है, और आपके फेसबुक पेज के माध्यम से आने वाले आपके सभी आरक्षण कमीशन मुक्त हैं

सारांश

फेसबुक विजेट केवल चैनल प्रबंधक के माध्यम से प्रीमियम सदस्यता सदस्यों के लिए उपलब्ध हैं। चैनल प्रबंधक नि: शुल्क परीक्षण के दौरान उपलब्ध नहीं है।

Not a member yet? Sign up for free today!